उत्तराखंडसमाचार

माफिया अतीक अहमद के मन्नत पर चलेगा बाबा का बुलडोजर!

माफिया अतीक अहमद के मन्नत पर चलेगा बाबा का बुलडोजर!

Hills Headline||

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के कथित मास्टरमाइंड और प्रमुख साजिशकर्ता और माफ‍िया पूर्व सांसद अतीक अहमद ने अपने रसूख और दबंगई के बल पर न सिर्फ प्रयागराज, बल्कि दिल्ली और नोएडा में भी प्रॉपर्टी बनाई थी गौर हो कि अतीक अहमद की नोएडा में एक कोठी है जिसका नाम मन्नत ( है उसकी कुर्की होने जा रही है, कुर्की की कार्रवाई के दौरान डुगडुगी बजाकर मुनादी भी कराई जाएगी।

अतीक अहमद की ये बेशकीमती कोठी नोएडा के सेक्‍टर 36 में बनी है, बताते हैं कि इसका नाम ‘मन्‍नत’ रखा गया था, यूपी पुलिस ने अतीक के इस घर को गैंगस्‍टर एक्‍ट में अटैच कर लिया है, कहते हैं कि कि इस कोठी की कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है, पुलिस की एक टीम जल्द ही ग्रेटर नोएडा जाकर ‘मन्नत’ की कुर्की करेगी।

न्यूज सूत्रों के अनुसार आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से साल 1994 में यह प्लॉट अलॉट हुआ था, अतीक अहमद के बेटे ने साल 2015 में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में स्थित इसी कोठी में रहकर एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की थी। जांच में यह भी पता चला है कि अतीक अहमद काफी बार इस मकान में आया था। उसी मकान से रंगदारी और अवैध वसूली का कारोबार चलता था, उमेश पाल की हत्या मामले में अतीक अहमद, उसकी पत्नी, दो बेटों और भाई समेत कई लोगों को आरोपी बनाया गया था।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button