उत्तराखंडसमाचार

अल्मोड़ा:- पुलिस का जवान बना मददगार, अथक प्रयासों से लॉकेट ढूंढकर लौटाई महिला की मुस्कान

Hills Headline!!

अल्मोड़ा!!

अल्मोड़ा:- पुलिस का जवान बना मददगार, अथक प्रयासों से लॉकेट ढूंढकर लौटाई महिला की मुस्कान

रानीखेत बाजार में अपना सोने का लॉकेट खोने से महिला थी परेशान

अल्मोड़ा पुलिस का जवान बना मददगार, अथक प्रयासों से लॉकेट ढूंढकर लौटाई महिला की मुस्कानमहिला ने आभार व्यक्त कर की सराहना दिनांक- 12/01/2024 को रानीखेत निवासी श्रीमती नेहा माहरा ने कोतवाली रानीखेत में सूचना दी कि मेरा एक सोने का लॉकेट रानीखेत बाजार में कहीं गिर कर खो गया है और बताया कि हमने काफी ढूंढखोज कर ली है लेकिन नहीं मिल पाया है, जिससे वह काफी परेशान थी। प्रभारी निरीक्षक श्री राजेश यादव कोतवाली रानीखेत के निर्देश पर एचपीयू में नियुक्त कानि0 कमल गोस्वामी द्वारा लॉकेट स्वामिनी से लॉकेट खोने से संबंधित संभावित स्थानों की जानकारी प्राप्त कर उन स्थानों पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज का गहनता से अवलोकन करते हुए अथक प्रयासों से एक व्यक्ति की पहचान की गई। उक्त व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसके द्वारा सोने का एक लॉकेट बाजार में गिरा हुआ मिलना बताते हुए लॉकेट पुलिस कर्मियों को सुपुर्द किया गया। दिनांक 14.01.2024 को लॉकेट स्वामिनी श्रीमती नेहा माहरा के कोतवाली रानीखेत आने पर उनसे लॉकेट की पहचान कराकर कानि0 कमल गोस्वामी द्वारा सोने का लॉकेट सही सलामत उनके सुपुर्द किया गया।

अपना सोने का लॉकेट वापस पाकर श्रीमती नेहा माहरा काफी प्रसन्न हुई उनके द्वारा कानि0 कमल गोस्वामी का आभार व्यक्त करते हुए रानीखेत पुलिस की कार्यशैली की सराहना की गई।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button