Hills Headlineउत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर :- यहां हाथी ने ग्रामीण को कुचलकर मार डाला, क्षेत्र में दहशत !

हाथी ने ग्रामीण को कुचलकर मार डाला, क्षेत्र में दहशत !


Hills Headline||

खटीमा,उधम सिंह नगर!!

उधम सिंह नगर जिले के खटीमा में जंगल में बकरियों के लिए चारा लेने गए एक ग्रामीण को हाथी ने कुचकर मार डाला। ग्रामीण का शव जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।



नौगवांनाथ निवासी मदन राम (50) पुत्र गौरीराम शुक्रवार दोपहर के समय तराई पूर्वी वन प्रभाग के किलपुरा रेंज के जंगलों में अपनी बकरियों के लिए चारा लेने के लिए गए थे। देर शाम तक जब वो वापस घर लौट कर नहीं आए तो उनकी पत्नी जीवंती देवी, छोटे भाई नरेश राम, ग्राम प्रधान मदन सिंह और गांव के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। अगली सुबह करीब आठ बजे उनका शव क्षत-विक्षत अवस्था में गांव से करीब 300 मीटर दूर जंगल में मिला।
घटना की जानकारी मिलते ही वन क्षेत्राधिकारी मनोज पांडेय ने मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान उन्हें शव के पास से हंसिया भी बरामद हुई है। वन क्षेत्राधिकारी मनोज पांडेय के मुताबिक मदन राम को हाथी ने पटककर या कुचलकर मारा है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

गांव वालों ने की परिजनों को मुआवजा देने की मांग
घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। मृतक अपने पीछे पत्नी, बेटा और बेटी को छोड़ गए हैं।ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। इसके साथ ही गांव वाले हाथियों से गांव के लोगों की सुरक्षा करने की मांग कर रहे हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button