देश-विदेशसमाचार

बिग ब्रेकिंग:- फिर सक्रिय हुआ गुलदार, सीसीटीवी में हुआ कैद, यात्रियों से सतर्क रहने की अपील!!

एयरपोर्ट परिसर में फिर सक्रिय हुआ गुलदार, CCTV कैमरे में हुआ कैद!


Hills Headline||

देहरादून


देहरादून एयरपोर्ट में एक बार फिर सक्रिय हुआ गुलदार
एयरपोर्ट के CCTV कैमरे में कुत्ते पर हमला करते हुए कैद
एयरपोर्ट प्रशासन ने की यात्रियों से सतर्क रहने की अपील
देहरादून एयरपोर्ट परिसर में बताया जा रहा है कि गुलदार एक बार फिर सक्रिय हो गया है। एयरपोर्ट में लगे सीसीटीवी में गुलदार की गतिविधि कैद हुई है। इसके देखते हुए एयरपोर्ट प्रशासन ने निगरानी बढ़ा दी है। एयरपोर्ट आने वाले यात्रियों से भी सतर्क रहने की अपील की गई है।

न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने बताया कि 30 दिसंबर की रात्रि 11:30 बजे के आसपास टर्मिनल बिल्डिंग के समीप कुत्ते पर हमला करते हुए गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इससे पूर्व भी कई बार एयरपोर्ट के आसपास गुलदार होने की सूचना मिलती रही है।

यात्रियों से सतर्क रहने की अपील

यात्रियों से सतर्क रहने की अपील वन विभाग ने भी इस मामले में पूर्व में गुलदार की तलाश की लेकिन, गुलदार के एयरपोर्ट में सक्रिय होने की पुष्टि नहीं हो सकी थी। इस बार गुलदार हमला करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसको देखते हुए एयरपोर्ट परिसर में चेतावनी बोर्ड लगाए जा रहे हैं। यात्रियों से अपील है कि वह भी सतर्क रहे।

वहीं थानो रेंज के वन क्षेत्राधिकारी नत्थीलाल डोभाल का कहना है कि वर्तमान में गुलदार सक्रिय होने की कोई जानकारी एयरपोर्ट प्रशासन ने अभी तक नहीं दी है। पूर्व में भी गुलदार की सूचना पर पकड़ने के लिए पिंजरा लगाए जाने की अनुमति ली गई थी।

परंतु उसके बाद गुलदार की कोई आवाजाही एयरपोर्ट क्षेत्र में नहीं दिखी। जिससे वह अनुमति की तिथि भी समाप्त हो गई। अगर पुनः इस तरह का कोई मामला आता है तो उच्चाधिकारियों से गुलदार पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की अनुमति ली जाएगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button