उत्तराखंडसमाचार

नजर बट्टू फेम एक्टर हल्द्वानी के जसपाल शर्मा ,जो बालीवुड की दो फिल्मों में आएंगे नजर, कभी करते थे स्ट्रीट प्ले

Hills Headline ||

हल्द्वानी

इस चेहरे को आपने कभी न कभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी ना कभी तो देखा होगा उत्तराखंड के युवा हर क्षेत्र में आगे हैं, चाहे खेल हो या फिर अभिनय, आज हम आपको हल्द्वानी शहर के एक ऐसे कॉमेडियन और राइटर एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बचपन में मां-बाप के साथ फिल्म देखी और दोस्तों के साथ नाटक किया। जी हाँ हम बात कर रहे हैं। हल्द्वानी के जसपाल शर्मा की, जिन्हें अभिनय का ऐसा नशा चढ़ा कि अभिनय निखारने हल्द्वानी से दिल्ली पहुंच गए। वहां नौ साल तक स्टेज शो करने के बाद उन्हें अब बालीवुड में ले लिया है।

नजर बट्टू नाम से फेमस यू-टयूब चैनल के राइटर एक्टर हल्द्वानी निवासी जसपाल शर्मा की अब दो नई फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। डेढ़ माह पहले दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सिने अवार्ड से उन्हें सम्मानित भी किया जा चुका है।

जसपाल ने फोन पर बताया कि वर्तमान में अपर्णा सेन की फिल्म द रेपिस्ट और दिल्ली डार्क सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें उन्होंने प्रमुख किरदार निभाया है। बताया कि हल्द्वानी में अंबर थियेटर ग्रुप से जुड़ने के बाद स्ट्रीट प्ले करना शुरु किया 2010 में दिल्ली जाकर स्टेज ज्वाइन किया। 2015 में मेघना गुलजार की फिल्म तलवार में चयन हुआ।

जिसमें इरफान खान प्रमुख रोल में थे। इसके बाद मनोज बाजपेयी अभिनीत सोन चिड़िया, अक्षय कुमार अभिनीत टायलेट एक प्रेम कथा, मानव कौल अभिनीत म्यूजिक टीचर, पति पत्नी और वो में भी काम करने का अवसर मिला। जसपाल की वीडियोस आज उत्तराखंड में खूब वायरल होती हैं, अमूमन कई मौकों पर वह पहाड़ की जीवन शैली को भी अपने चैनल के माध्यम से लोगों को दिखाते हैं इनकी कई वीडियोस आपने भी जरूर देखी ही होंगी।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button