उत्तराखंडसमाचार

(अल्मोड़ा) विश्व विद्यालय प्रतिनिधियों ने चुना अपना प्रतिनिधि, महासंघ अध्यक्ष बने वरूण कपकोटी!

Hills Headline||


अल्मोड़ा

सोबन सिंह परिसर अल्मोड़ा में महासंघ अध्यक्ष का चुनाव सम्पन्न हुआ, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(ABVP) के वरुण कपकोटी निर्विरोध अध्यक्ष घोषित हुए . NSUI के किसी भी प्रत्याशी के द्वारा महासंघ अध्यक्ष पद हेतु दावेदारी नही की थी . कुल 31 विश्व विद्यालय प्रतिनिधियों (UR ) में से 22 प्रतिनिधियों ने वरुण को अपना समर्थन दिया . बांकी 9 लोग अनुपस्थित रहे ,
आपको ज्ञात होगा कि वरुण कपकोटी ने दिनाँक 07/11/2023 को छात्र संघ चुनाव के दौरान NSUI के प्रत्याशी को पंकज गुरुरानी को हराया 500+ वोटो से हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल की थी !


पैतृक गांव में जश्न का माहौल!

वरुण का गांव कपकोट (लमगड़ा) में अभी जश्न का माहौल है . लोग वरुण की उपलब्धि पर वरुण व उनके परिजनों को हार्दिक बधाई दे रहे हैं . उनके पिता बालम सिंह कपकोटी ने कहा कि वरुण की मेहनत रंग लाई है, वरुण के संघर्ष ने इतिहास बनाया है ! उन्होंने कहा कि पिछले 7 सालों से वरुण संघर्ष कर रहे थे . यह जीत केवल वरुण की ही नही है बल्कि संघर्ष में समय वरुण के साथ देने वाले सभी समर्थकों व शुभचिंतको की है , उन्होंने कहा कि वरुण समस्त छात्र -छात्राओं की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे ! उन्होंने कहा कि संघर्ष के समय में जितने भी शुभचिंतको ने वरुण को अपना समर्थन दिया उन सभी का धन्यवाद!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button