देश-विदेशसमाचार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज एक्शन में, 372 पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने के आदेश जारी किया,अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही!!

Hills Headline||


हरियाणा!!


हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर एक्शन में. ड्यूटी पर लापहरवाह अधिकारियों पर सख्त लेने के लिए अक्सर विज सुर्खियों में रहते है. बीते सोमवार को भी गृह मंत्री विज ने कड़ा फैसला लेते हुए लापरवाही बरतने वाले 372 जांच अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया. इन अधिकारियों पर आरोप है कि इन्होंने एक साल में भी दर्ज एफआईआर की जांच अटकाई हुई है. ऐसी एफआईआर की संख्या 3229 है.

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अनिल विज ने प्रदेश के डीजीपी शत्रुजीत कपूर को इन पुलिस कर्मचारियों को निलंबित करने के आदेश दिए है. निलंबत होने वाले कर्मचारियों में हवलदार से लेकर एएसआई और एसआई तक शामिल है. गृह मंत्री इस बात से खफा है कि उनकी तरफ से बार-बार निर्देशित किया गया है जिसके बाद भी जांच अधिकारी ठीक से काम नहीं कर रहे है.

निलंबित अधिकारियों में किस जिले के कितने अधिकारी

372 निलंबित जांच अधिकारी में सबसे ज्यादा सिरसा जिले के 66, गुरुग्राम के 60, फरीदाबाद के 32, पंचकूला के 10, अंबाला का 30, यमुनानगर के 57, करनाल के 31, हिसार के 14, पानीपत के 3, रेवाड़ी के 5, जींद के 24, रोहतक के 31, सोनपीत के 9 आइओ शामिल है.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button