देश-विदेशसमाचार

ब्रेकिंग:- रूसी के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को आया हार्ट अटैक ,फर्श पर गिरे मिले!

Hills Headline!!


International Desk||


रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को हार्ट अटैक आया है। वह अपने बेडरूम में फर्श पर गिरे हुए मिले। टेलीग्राम ने रिपोर्ट किया है कि पुतिन के बेडरूम के बाहर मौजूद सुरक्षाकर्मियों को अंदर से शोर और गिरने की आवाज आई। इसके बाद तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया और उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट के लिए पर्सनल चिकित्सागृह में ले जाया गया। क्रेमलिन ने इस घटना पर अलर्ट जारी किया है। अभी उनकी हालत कैसी है, इस पर भी अपडेट आया है ।

हाल के वर्षों में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के स्वास्थ्य के बारे में व्यापक रूप से रिपोर्ट की गई है। कई सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान पुतिन को कभी कमजोर और कभी वीडियो में हाथों में कंपन दिखाई दिए हैं। पिछले साल यूक्रेन पर शुरू हुए हमले के बाद से मीडिया में ऐसी कई रिपोर्ट्स आईं हैं कि 71 वर्षीय रूसी नेता का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा है।

टेलीग्राम चैनल जनरल एसवीआर ने रिपोर्ट किया है कि व्लादिमी अगला पुतिन को हार्ट अटैक आया। चैनल ने यह जानकारी क्रेमलिन केलेख पूर्व अंदरूनी सूत्र के हवाले से दी है। बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार शाम (22 अक्टूबर) की है। वह अपने घर में बेडरूम के फर्श पर गिरे मिले। दावों के मुताबिक, घटना के बाद डॉक्टरों को तुरंत बुलाया गया और 71 वर्षीय राष्ट्रपति को “अपार्टमेंट में बनी विशेष चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, जहां उनकी गहन की गई।

यह भी बताया गया है कि “व्लादिमीर पुतिन के आवास पर ड्यूटी पर मौजूद उनके सुरक्षा अधिकारियों ने राष्ट्रपति के शयनकक्ष से उनके चिल्लाने और गिरने की आवाजें सुनीं थी।”

पुतिन का स्वास्थ्य पश्चिमी मीडिया के एक वर्ग में गहन अटकलों का विषय है, खासकर जब से उनकी सेना ने पिछले साल यूक्रेन पर आक्रमण किया था। इसी टेलीग्राम चैनल ने पहले दावा किया था इस महीने की शुरुआत में चीन का दौरा करने वाला व्यक्ति खुद रूसा नेता पुतिन नहीं, बल्कि उनका बॉडी डबल था।

ये खबर विभिन्न न्यूज पोर्टलों से जुटाई गई है ,Hills Headline इसकी पुष्टि नही करता!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button