उत्तराखंडसमाचार

दुकान में छापा मारने गई आबकारी विभाग की टीम के साथ मारपीट हुई ,आरोपी दंपती को पुलिस ने हिरासत में लिया

Hills Headline||


देहरादून!!

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में विकासनगर के गुडरिच गांव की एक दुकान में छापा मारने गई आबकारी विभाग की टीम के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट कर दी।हद तो तब हो गयी जब दारोगा को महिला ने थप्पड़ जड़ दिए। मारपीट में उपनिरीक्षक के कपड़े फट गए। लोगों ने आबकारी टीम को करीब आधा घंटे घेरे रखा। कोतवाली पुलिस ने भीड़ से घिरी टीम के सदस्य को सुरक्षित निकाला। पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में लिया है।


आबकारी विभाग के निरीक्षक हरीश जोशी को सूचना मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र के गुडरिच में हनुमान मंदिर के निकट एक दुकान में फास्ट फूड की आड़ में अवैध तरीके से देशी शराब बेची जा रही थी। जिस पर उपनिरीक्षक संजय मोरल के नेतृत्व में आबकारी की टी म शाम करीब साढ़े पांच बजे दुकान में छापा मारने पहुंची। टीम के सदस्यों ने दुकान में तलाशी लेनी शुरू की। दुकान स्वामी धमेंद्र और उनकी पत्नी चांदनी ने विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने आबकारी विभाग की टीम पर बेवजह परेशान करने और पैसा मांगने का आरोप लगाया। इस बीच आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। दंपती के साथ ही लोगाें ने उपनिरीक्षक के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनका डंडा छीन लिया।

महिला ने आबकारी उपनिरीक्षक को थप्पड़ जड़ दिए। लोग करीब आधा घंटे तक टीम को घेरे रहे। टीम के सदस्यों ने यह जानकारी फोन के जरिए आबकारी निरीक्षक हरीश जोशी को दी। उनकी सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जैसे-तैसे आबकारी उपनिरीक्षक के साथ ही अन्य सदस्यों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। मामले में पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में लिया है।। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपने आसपास की खबरें हमें हमारे व्हाट्सएप नम्बर 7500773780 पर या हमारी ईमेल पता :- hillsheadline@gmail.com पर भेजें

यूट्यूब पर भी हमें Subscribe अवश्य करें!….

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button