उत्तराखंडसमाचार

दुःखद!! यहां बस से कुचलकर 7 साल की मासूम बच्ची की हुई दर्दनाक मौत

Hills Headline||


रुद्रपुर(उधम सिंह नगर )

आज सुबह रुद्रपुर की प्रीत विहार गली नंबर 4 के पास एक हादसा हो गया दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें 7 वर्षीय नाबालिक बच्चों की एक स्कूल बस की लापरवाही से मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि प्रीत विहार निवासी 7 वर्षीय नाबालिक नेहा शर्मा अपने घर से स्कूल के लिए जा रही थी तभी जी डी गोयनका स्कूल की बस जो कि बिना कंडक्टर के 80 वर्षीय ड्राइवर चला रहा था। ड्राइवर द्वारा जब बस को व्यक्त किया गया तो बिना पीछे देखे ही उसने बस को बैक कर दिया जिसमें 7 वर्षीय नेहा शर्मा बस की चपेट में आ गई और ड्राइवर की लापरवाही के चलते नेहा शर्मा की बस से कुचल कर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार इसके साथ ही इस बस ड्राइवर की यह भी लापरवाही सामने आई कि बिना कंडक्टर के यह ड्राइवर इस बस को चला रहा था इसके साथ ही एक मैडम जोकि कंडक्टर की सीट पर बैठी थी परिजनों ने आरोप लगाया है कि लापरवाही के चलते उनकी नाबालिक बेटी की जान चली गई है जिसके चलते वह कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करते हैं।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button