उत्तराखंडसमाचार

“चौमासी को बाट चिफोला” रिलीज हो गया है, ममता आर्य और मोहन पाण्डेय की खूबसूरत आवाज में ,मचा रहा है धूम ,आप भी सुनें!!

Hills Headline||


हल्द्वानी

उत्तराखंड के कलाकारों ने आजकल संगीत की दुनिया में तहलका का मचाया है
चाहे गढ़वाल मंडल में हो या फिर कुमाऊं मंडल की तरफ पहाड़ों के प्रतिभाशाली कलाकारों ने पहाड़ों की संस्कृति को संयोजे रखा है .समझ सकते हैं आप कि हमारे पहाडो में टैलेंट की कमी नही हैं . कुमाऊँ की सुप्रसिद्ध लोकगायिका ममता आर्या व लोकगायक मोहन पाण्डेय की खूबसूरत आवाज में ‘चौमासी को बाट चिफोला” गाना बीते कल दिनांक 23/07/2023 को रिलीज हो गया है यह गाना
नंदा स्टूडियो हल्द्वानी में रिकॉर्ड किया गया है , जिसमें खूबसूरत आवाज लोकगायिका ममता आर्या व मोहन पाण्डेय ने दिया हैं . यह गाना कुमाउनी हैं . प्रड्यूसर उत्तरांचल सीरीज से हरीश चंद्र पपनाई हैं . इस गाने में म्यूजिक दीपक कांडपाल ने दिया व कैमरामैन धीरज पाण्डेय हैं .
अगर बात करें तो इस गाने में खूबसूरत आवाज देने वाली
लोकगायिका ममता आर्या की ममता आर्य आज उत्तराखंड में ही नही देश विदेशों में रहने वाले प्रवासियों में भी रहने वाले प्रवासियों के दिलों में जगह बना चुकी हैं लेकिन ममता आर्य का इस मुकाम तक पहुँचना भी किसी संघर्ष से कम नही है . उन्होंने सबसे पहले अपने घर में न्योली गाया जो कि सोशल मीडिया में बड़े ही जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ , उसके बाद ममता आर्या उत्तराखंड की सुप्रसिद्ध लोकगायिका खुशी दिगारी के फेसबुक पेज पर भी देखी गयी थीं .आज ममता आर्या इस मुकाम पर पहुँच गयी हैं कि उनका हर गाना सुपरहिट ही जाता . सोशल मीडिया पर अन्य सोशल मीडिया स्टार उनके गानों पर रील्स बनाकर लोकप्रियता व व्यूज हासिल कर रहे हैं .वहीं इस गाने में ममता आर्या के खूबसूरत आवाज देने वाले कलाकार मोहन पाण्डेय की बात करें तो आज से 3 महीने पहले Hills Headline न्यूज ने मोहन पाण्डेय की खबर बनाई थी . जब मोहन पाण्डेय अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर अन्य कलाकारों के गाना गाते हुये दिखते थे या फिर पहाड़ी गानों में रील्स अपलोड करते थे .
हमने मोहन पाण्डेय की शानदार आवाज से प्रभावित होकर उनसे संपर्क साधा और और जानकारी जुटाकर खबर बनाई . जिसे हमारे पाठकों ने बहुत प्यार भी दिया था . आज मोहन पाण्डेय का खुद का गाना भी आ गया है . हालांकि पहाड़ किसी के किसी भी कलाकारों पर हम कोई खबर बनाते हैं तो एहसान नही करते हैं बल्कि हमारा कर्तव्य है . अपने पोर्टल के माध्यम से उनके खबरों को बनाकर पहाड़ के कलाकारों का आत्मविश्वास बढ़ाना !


नोट :- आपसे भी अनुरोध करेंगे यदि आपके आसपास भी कोई ऐसे कलाकार हैं किसी कारणवश जिनकी आवाज छुपी हैं . हमें बतायें हम अपने पोर्टल के माध्यम से उनकी खबर बनाकर प्रसारित करेंगे!!

आप भी सुनें ममता आर्या व मोहन पाण्डेय के स्वर में खूबसूरत गाना!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button