उत्तराखंडसमाचार

मौसम को लेकर आया अपडेट, इन छह जिलों में भारी बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

Hills Headline||


देहरादून

मौसम विभाग की ओर से बड़ी खबर सामने आ रही है दरसअल
प्रदेश में एक हफ्ते से बारिश का सिलसिला जारी है। आने वाले तीन दिनों में भी प्रदेश में बारिश का दौर ऐसे ही जारी रह सकता है। आज मौसम विभाग ने प्रदेश के छह जिलों के लिए भारी से भारी बारिश की संभावना जताई है।
बताया जा रहा है कि प्रदेश के छह जिलों में आज बारिश आफत बनकर बरस सकती है। छह जिलों में भारी से भारी बारिश की संभावना जताई गई है। नैनीताल, टिहरी, पौड़ी, देहरादून, चमोली और बागेश्वर में आज भारी से भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही अन्य स्थानों पर भी बारिश के आसार हैं।
बता दें मौसम विभाग ने आने वाले तीन दिनों के लिए प्रदेश के छह जिलों के लिए भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। राजधानी देहरादून सहित टिहरी, पौड़ी, चमोली, नैनीताल और बागेश्वर में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही इन जिलों में गरज-चमक के साथ बिजली चमक सकती है।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button