देश-विदेशसमाचार

बड़ी खबर :मिट्टी में मिलाने वाली कार्यवाही जारी है , कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढ़ेर किया .

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढ़ेर किया .


उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है , यूपी एसटीएफ ने एक अपराधी को और ढेर किया न्यूज सूत्रों के अनुसार पता चला कि कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना उर्फ अनिल नागर को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है. यूपी एसटीएफ ने इस कार्रवाई को मेरठ में अंजाम दिया है. दुजाना 10 अप्रैल को जमानत पर बाहर आया था. जेल से रिहा होते ही उसने गौतमबुद्ध नगर में अपने खिलाफ गवाही दे रहे लोगों को धमकियां दी थीं. एसटीएफ को जानकारी मिली थी कि वो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. इसके चलते उसकी तलाश शुरू की. इसी क्रम में उसके मेरठ में छिपे होने की सूचना मिली.


दुजाना पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 60 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं. इसमें दुजाना के खिलाफ नोएडा, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हत्या, लूट, डकैती और उगाही जैसे संगीन मामलों में एफआईआर दर्ज हैं.

साहिबाबाद में एक शादी समारोह में किया था शूट आउट
दिल्ली और यूपी की पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. बीते साल दिल्ली पुलिस ने दुजाना और उसके दो साथियों को गिरफ्तार भी किया था. दुजाना गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है. साल 2011 में उसके गैंग ने साहिबाबाद में एक शादी समारोह में शूट आउट किया था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button