Hills Headlineअपराधउत्तराखंडराजनितिसमाचार

अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी!

पंजाब

पंजाब में खालिस्तान समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर अब उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर अब उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी हो गया है। उधम सिंह नगर जिले में पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।पंजाब में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी के अलर्ट के बाद उत्तराखंड में भी पुलिस अलर्ट हो गई है।


प्रदेश के ऊधमसिंह नगर जिले में भी पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। पुलिस ने बॉर्डर पर सघन चेकिंग के साथ सभी थानों में अतिरिक्त फोर्स तैनात कर दिया है।
इसके साथ ही पुलिस सोशल मीडिया पर विशेष नजर रख रही है। एसएसपी ने अफवाह फैलाने वालों और सोशल मीडिया पर इस संबंध में भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।
यूएस नगर में खालिस्तान के प्रति झुकाव रखने वाले लोगों को पुलिस कर रही चिन्हित
उत्तराखंड में उधम सिंह नगर में पुलिस समय-समय पर खालिस्तान के प्रति झुकाव रखने वाले लोग चिह्नित कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने फेसबुक पर इस संबंध में पोस्ट करने और शेयर करने वालों को पुलिस ने कई बार चिह्नित कर काउंसलिंग भी की है।
उधम सिंह नगर में खालिस्तान को लेकर हमदर्दी रखने वाले हैं कुछ लोग
साल 2021 में पंजाब के पठानकोट में हुए आतंकी हमले के अभियुक्त सुखप्रीत उर्फ सुख को उधम सिंह नगर के बाजपुर क्षेत्र में ही पनाह मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने आतंकी हमले के अभियुक्त सुखप्रीत को पनाह देने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया था।
मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में खालिस्तान को लेकर हमदर्दी रखने वाले लोग हैं। जो पुलिस की सख्ती के चलते वह खुले रूप में सामने नहीं आ पाते।
कुछ समय पहले खालिस्तान समर्थक माने जाने वाले बंबीहा गिरोह की दस्तक और फिर 14 जनवरी को दिल्ली में गिरफ्तार आतंकी जगजीत उर्फ जग्गा जिले के कोपा कृपाली गूलरभोज का रहने वाला था।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button