Hills Headline

भई ऐसे भी होती है साईबर ठगी, हैलो मै आर्मी कैंट से बोल रहा हूँ मुझे केक चाहिये, उड़ा लिये हल्द्वानी के युवक के 15 हजार !

हल्द्वानी


आजकल साईबर ठगों ने ठगी के लिये तरह तरह के हथकंडे अपनाए हैं . इसी क्रम में जनपद नैनीताल के ओखलकांडा निवासी कंचन , हल्द्वानी शहर की किसी निजी होटल  में कार्य करते हैं .  उसी होटल स्वामी की ब्रेकरी भी है जिनके होटल  में वो कार्य करते  है .  कंचन ने  बताया कि उनके  पास एक अज्ञात व्यक्ति का  फोन आया जिसमें अज्ञात  व्यक्ति ने उसे बोला की  मैं आर्मी कैंट में हूँ . मुझे केक चाहिये जिसके लिये आपको एडवांस पैसे दे रहा हूँ जिसके लिये आप मुझे अपना गूगल पे नम्बर दें और मैं शाम आकर केक ले जाऊंगा उन्होंने सोचा जब केक की बात कर रहा है तो कोई कस्टमर ही होगा साथ ही ठग ने अपना परिचय आर्मी से जोड़ा  जिससे उसके प्रति मेरा विश्वास बढ़ गया
कंचन ने केक भी तैयार करवा  दिया था काफी देर होने के बाद भी वो व्यक्ति नही आया और उन्हें  संदेह हुआ तो अपना बैंक बैलेंस चैक किया जिसमें उसके 15 हजार गायब हो गए  हालांकि उसके बाद कंचन ने  अज्ञात ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी पंजीकृत करवाया जिसमें पुलिस ने उसे आश्वासन  दिया व आगे  सर्तक रखकर ऐसे ठगों से बचने की हिदायत दी !!


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button