Hills Headline

प्रेमी के साथ बेटी की आपत्तिजनक रील देखकर पिता का चढ़ा पारा , माँ सहित बेटी को मारी गोली ,मौत !

उत्तरप्रदेश


आजकल की युवा पीढ़ी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग के चक्कर में या लोकप्रियता के चक्कर में इतने आगे चले जाते हैं की जो बहुत महंगा पड़ जाता है . ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना यूपी के चित्रकूट से आ रही है न्यूज सूत्रों से पता चला कि यहाँ जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इंस्टाग्राम पर बेटी ने अपने दोस्त के साथ एक रील अपलोड कर दी थी जिसके बाद रील उसके पिता ने देख ली थी पिता का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया और वीडियो देखने के बाद पिता ने घर आकर बेटी की बुरी तरह पिटाई की इस दौरान उसकी मां जब बीचबचाव में आई तो आरोपी पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दोनों को गोली मार दी. मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेमरदहा गांव के नंद किशोर त्रिपाठी की बेटी खुशी त्रिपाठी अपने ननिहाल मराचंद्रा गांव में रहती थी. उसी दौरान वहीं के पंकज यादव नाम के युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया. होली पर खुशी त्रिपाठी अपने घर आई हुई थी. ग्रामीणों की जानकारी के मुताबिक पिता ने बेटी की इंस्टाग्राम पर रील देख ली थी. इस बात से नाराज पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. इसी दौरान बीच बचाव करने आई पत्नी को वो गोली लग गई. इसके बात आरोपी बाप ने दूसरी गोली बेटी को मार दी और मौके से फरार हो गया.

हॉस्पिटल ले जाते वक्त हुई मृत्यु


गोली की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. गोली लगने के तुरंत बात मां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बेटी दर्द से चिल्ला रही थी. ग्रामीण आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उसने रास्ते मने ही दम तोड़ दिया.

नानी के घर रहती थी खुशी
जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के साथ रील डालने वाली खुशी त्रिपाठी अपनी नानी के घर मराचंद्रा गांव में रहती थी. मिली जानकारी के मुताबिक खुशी त्रिपाठी का गांव के ही रहने वाले पंकज यादव के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था. खुशी ने पंकज के साथ एक रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाली थी, जो खुशी के पिता ने देख ली थी. इसी बात से नाराज किशोर त्रिपाठी ने बेटी और मां को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button