Hills Headlineदेश-विदेशसमाचार

नैनीताल:- शादी का माहौल मातम में बदला,मेहंदी रश्म में नाचते-नाचते दुल्हन की मौत, दुल्हन की डोली की जगह उठी अर्थी।

नैनीताल:- शादी का माहौल मातम में बदला,मेहंदी रश्म में नाचते-नाचते दुल्हन की मौत, दुल्हन की डोली की जगह उठी अर्थी।

Hills Headline!!

भीमताल (नैनीताल)

नौकुचियाताल में शनिवार को एक हृदय विदारक घटना हो गई. दिल्ली निवासी डॉक्टर संजय कुमार जैन अपनी बेटी श्रेया जैन (उम्र 23) की शादी के लिए रिजॉर्ट में आए थे.मेहंदी की रश्म चल रही थी श्रेया स्टेज पर डांस करते समय अचानक बेहोश हो गई, तभी उसकी नब्ज थम गई और उसकी मौत हो गई। परिजन रानीबाग के चित्रशिला घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिल्ली लौट गए।




बताया जा रहा है कि भीमताल थाना क्षेत्र अंतर्गत रिसोर्ट में मेहंदी रस्म के दौरान नाचते-नाचते एक दुल्हन की मौत हो गई. बताया जा रहा की दुल्हन दिल्ली के रहने वाली थी जबकि दूल्हा लखनऊ का रहने वाला है. शादी समारोह के लिए दूल्हा और दुल्हन का परिवार भीमताल स्थित नाैकुचियाताल एक रिसॉर्ट में पहुंचा था. फिलहाल दुल्हन के परिवार वाले बिना पोस्टमार्टम के दुल्हन का शव अपने साथ ले गए। दुल्हन के असमय मौत के बाद शादी समारोह में पहुंचे दोनों परिवारों में मातम छा गया.पुलिस को कानूनी कार्रवाई नहीं किए जाने के प्रार्थना पत्र के बाद परिजन शव लेकर दिल्ली लौट गए. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है.

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप नेगी ने बताया की बी 28 आदर्श आर्या अपॉटमेंट, सेक्टर छह द्वारका (नई दिल्ली) अपनी बेटी श्रेया जैन (28) की शादी के लिए परिजनों और कुछ खास परिचितों के साथ नौकुचियाताल के एक रिजॉर्ट में आए हुए थे.श्रेया जैन की शादी लखनऊ निवासी युवक से होनी थी दोनों परिवार रिसोर्ट में ठहरा हुआ था.शनिवार की देर शाम को मेहंदी समारोह के दौरान श्रेया स्टेज पर डांस करते समय अचानक बेहोश हो गई आनन-फानन में उसे भीमताल सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे तक युवती को बचाने का भरसक प्रयास किया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। आशंका जताई कि हार्ट अटैक की वजह से युवती की मौत हुई है इधर बेटी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन परिजनों की ओर से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं किए जाने का प्रार्थना पत्र भीमताल पुलिस को सौंपा गया इसके बाद परिजन देर रात में ही शव को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button