उत्तराखंडसमाचार

दुःखद:- उत्तराखंड में वन्यजीवों का आतंक जारी, अब यहाँ जंगल में घास लेने गई महिला को बाघ ने मार डाला, तीन अन्य लोगों पर भी किया हमला

Hills Headline||


रामनगर।

उत्तराखंड के रामनगर के पास कॉर्बेट पार्क से सटे तराई पश्चिम वन प्रभाग के हाथीडगर क्षेत्र में घास काट रही एक महिला को बाघ ने मार डाला। जबकि घटना स्थल के पास से गुजर रहे तीन बाइक सवारों पर भी हमला कर दिया। इससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। वन विभाग की टीम को बाघ को भगाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। वहीं घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


हाथीडगर निवासी पूजा (28) पत्नी नवीन चंद्र (पूर्व सैनिक) गुरुवार को मवेशियों को घास लाने के लिए तराई पश्चिम की आमपोखरा रेंज के जंगल गई थी। वन विभाग के अनुसार शाम करीब साढ़े पांच बजे घनी झाड़ियों में घात लगाकर बैठे बाघ ने महिला पर पीछे से हमला कर दिया। आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने शोर मचा दिया। इसके बाद बाघ महिला को छोड़कर जंगल भाग गया। वहीं महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एसडीओ प्रदीप कुमार धौलाखंडी ने बताया कि महिला के हमले के बाद बाघ ने मालधन से नई बस्ती जा रहे पूछड़ी निवासी कमलेश पाठक व मयंक पर भी हमला बोला है। जिसमें दोनों घायल हो गए। इसके अलावा हाथीगडर के रहने वाले हरीश चंद्र पर भी हमला किया है। यह भी बाइक से पीरूमदारा जा रहे थे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button