उत्तराखंडसमाचार

दुष्कर्म के आरोपी को जल्द पकड़े पुलिस, शीघ्र करे कड़ी कार्यवाही :- कुसुम कण्डवाल

Hills Headline||


ऋषिकेश/उत्तराखंड

दिनाँक – 03 नवम्बर 2023


ऋषिकेश के श्यामपुर क्षेत्र की एक नाबालिग को युवक बहला- फुसलाकर होटल के कमरे में दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी हो गया। मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने स्वतः संज्ञान लेते हुए ऋषिकेश एसओ खुशीराम पाण्डेय को दुष्कर्म के आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए निर्देशित किया है। वहीं उन्होंने कहा की पुलिस को ऐसे प्रकरणों में शीघ्रता से कार्यवाही करनी चाहिए ताकि आरोपी के विरुद्ध जल्द कड़ी कार्यवाही की जा सके।

जिसपर जानकारी देते हुए एसओ ऋषिकेश खुशीराम पाण्डेय ने बताया है कि नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फौरन आरोपी नीरज कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363, 366ए और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

कोतवाल खुशीराम पांडेय ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। जल्द धरपकड़ कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button