उत्तराखंडसमाचार

महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी को यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया!

Hills Headline||


सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है , जबकि उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बताया जा रहा है एसटीएफ और अयोध्या पुलिस की ज्वाइंट ऑपरेशन में एनकाउंटर के दौरान मुख्य आरोपी मारा गया. इस मुठभेड़ में एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा व दो अन्य सिपाही भी घायल हो गए हैं. ये मुठभेड़ थाना पुराकलंदर के छतरिवा पारा कैल मार्ग पर हुई. अयोध्या में सावन मेले के दौरान सरयू एक्सप्रेस में महिला मुख्य आरक्षी पर जानलेवा हमला हुआ था.

जानकारी के मुताबिक पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बदमाश अनीश के दो अन्य साथियों आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों को अयोध्या के इनायतनगर से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक घटना के दिन अनीस ने महिला कांस्टेबल से छेड़खानी की कोशिश की थी. जब कांस्टेबल ने इसका विरोध करते हुए उसे पटक दिया तो अनीस और उसके साथियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया था. बदमाशों ने ट्रेन की खिड़की से सिर लड़ाकर महिला कांस्टेबल को घायल किया था. अयोध्या से पहले जब ट्रेन धीमी हुई तो तीनों बदमाश ट्रेन से कूदकर फरार हो गए थे.
इस मामले पर जानकारी देते हुए स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि “सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी को थाना पूरा कलंदर पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. उसके दो साथियों को इनायत नगर से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.”


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button