उत्तराखंडसमाचार

(अल्मोड़ा)अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज कनरा में अध्यापकों की नियुक्तियां नही की तो होगा आंदोलन:- रमेश बोरा

Hills Headline||


भुवन चंद्र जोशी!!

अल्मोड़ा(कनरा)


रमेश बोरा पूर्व ग्राम प्रधान ग्राम पंचायत स्युनानी व समाजसेवी
रमेश बोरा ने शिक्षा विभाग पर निशाना साधते हुए कहा कि
अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज कनरा , विकास खंड लमगड़ा (अल्मोड़ा) के बच्चो और अभिभावकों के साथ विभाग के द्वारा अन्याय किया जा रहा है और बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है स्कूल से 6 प्रवक्ता और 1 एलटी में विज्ञान विषय के शिक्षक का स्थानांतरण कर दिया गया है. जबकि इनके बदले कोई नया शिक्षक स्थानांतरित होकर नही आए हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में स्कूल प्रधानाचार्य भी नही हैं। सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट अटल उत्कृष्ट स्कूल जो को अंग्रेजी माध्यम से संचालित है। इन स्कूलों के संचालन में विभाग के अधिकारी पूर्ण रूप से निष्क्रिय नजर आ रहे हैं। एक तरफ इन अधिकारियों के बच्चे प्राइवेट स्कूलों में पद रहे हैं दूसरी तरफ सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट अटल उत्कृष्ट स्कूलों के संचालन में अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी का बिलकुल अहसास नही है। शिक्षकों के स्थानातरण से अभिभावकों के मन में बच्चो के भविष्य की चिंता और शिक्षा विभाग की लापरवाही से आक्रोश पैदा हो रहा है।
उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों को स्कूल प्रबंधन की तरफ से नाराजगी व्यक्त कर दी गई है अगर जल्द से जल्द स्कूल में शिक्षको की नियुक्ति नहीं की गई तो अभिभावक आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button