उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर:- भावनाएं आहत करने पर पुलिस की कार्यवाही , बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार!!

Hills Headline||


बीते दिनों बागेश्वर धाम बाबा यानी धीरेंद्र शास्त्री पर एक युवक द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया था। जिस पर लोगों की तरह-तरह की टिप्पणियां सामने आई थी।
विरोध और शिकायत के बाद धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। इसके साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें कि उत्तराखंड में बागेश्वर धाम वाले बाबा पर अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद अमर्यादित टिप्पणी करने वाले शख्स के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा था। जिसके बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
भाजपा युवा मोर्चा खानपुर ने लगाए थे आरोप
भाजपा युवा मोर्चा के खानपुर मंडल अध्यक्ष अक्षय पंवार के नेतृत्व में विकास चौधरी, अर्जुन सैनी, देवेश चौधरी, दीपक रोशवाल शुक्रवार को कोतवाली पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने प्रदर्शन किया था।
जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि उन्होंने एक शिकायती पत्र देते हुए एक युवक द्वारा बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवक की इस हरकत से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा है।
भाजपा युवा मोर्चा द्वारा शिकायत करने के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान जावेद अली निवासी मुंडाखेड़ा खुर्द हरिद्वार के रूप में हुई है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि अगर कोई भी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button