उत्तराखंडरोजगार

UKPSC JOB!युवाओं के लिये खुशखबरी! सहायक लेखाकार के 770 पदों होगी बंपर भर्ती, UKPSC ने जारी की विज्ञप्ति

Hills Headline



राज्य के बेरोजगार और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है क्योंकि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से 770 सहायक लेखाकार और लेखा परीक्षक की भर्ती निकाली गई है। दरअसल सहायक लेखाकार और लेखा परीक्षक की भर्ती 2022 में निकाली गई थी, लेकिन तब आरक्षण संबंधी संशोधन के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया था, तब 662 पदों पर भर्ती निकाली गई थी और अब आरक्षण संबंधी संशोधन के बाद 770 पदों पर भर्ती निकाली गई है।
जारी हुए विज्ञप्ति के अनुसार इस भर्ती परीक्षा की अंतिम तारीख 8 जून है, अल्मोड़ा जिले के लिए सहायक लेखाकार कोषागार के 20 पद, चंपावत 11, टेहरी 17, उत्तरकाशी 11, पॉड़ी 38, उधम सिंह नगर 16, रुद्रप्रयाग 10 पिथौरागढ़ 23, देहरादून 28, बागेश्वर 11, चमोली 24, नैनीताल 12, हरिद्वार 8, सहायक लेखाकार परिवहन विभाग में 18, लोक निर्माण विभाग में 9, शहरी विकास में 4, उद्योग विभाग में 13,0अल्पसंख्यक विभाग में 2, जनजाति कल्याण विभाग में 1 पद और लेखा परीक्षा के 51 रिक्त पद घोषित किए गए हैं।
इस आवदेन करने अथवा भर्ती संबंधित आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जा सकते हैं !


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button