Hills Headline

यहाँ निकले हैं 300 पदों पर भर्ती,आज ही करें आवदेन

LIC Recruitment 2023:
नौकरी तलाश रहे ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने का सुनहरा मौका है दरसअल भारतीय जीवन बीमा निगम ने असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेव ऑफिसर (जनरलिस्ट) भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी किया है. LIC AAO 31वें बैच के ऑनलाइन आवेदन 15 जनवरी 2023 से शुरू हो चुके हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट licindia.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. LIC AAO Recruitment 2023 की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 15 जनवरी से 31 जनवरी, 2023 चलेगी. प्रारंभिक भर्ती परीक्षा 17 से 20 फरवरी 2023 और मुख्य परीक्षा 18 मार्च 2023 को आयोजित की जाएगी. मुख्य परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. यह भर्ती अभियान कुल 300 रिक्त पदों को भरने के लिए चलाया गया है.


शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा
अगर शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा की बात करे तो आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से बैचलर डिग्री एलआईसी असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेव ऑफिसर (जनरलिस्ट) पद के लिए होनी चाहिये ! वहीं अगर आयु सीमा की बात करें तो योग्य आवेदकों की कम से कम उम्र 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष तक ही होनी चाहिए. भर्ती संबंधित
अधिक जानकारी के लिए
LIC की आधिकारिक वेबसाइट

http://licindia.in


अवश्य विजिट करें !

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button