उत्तराखंडसमाचार

शर्मनाक- हल्द्वानी की छात्रा से दिल्ली के होटल में सामूहिक दुष्कर्म, 05 अभियुक्त गिरफ्तार।

शर्मनाक- हल्द्वानी की छात्रा से दिल्ली के होटल में सामूहिक दुष्कर्म, 05 अभियुक्त गिरफ्तार।

Hills Headline!!

हल्द्वानी नैनीताल

हल्द्वानी की छात्रा से दिल्ली के होटल में दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है। पांच युवकों ने नाबालिग छात्रा के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। मामले में मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाले पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पांच आरोपियों में से तीन महाराष्ट्र के और दो दिल्ली के हैं।

जानकारी के अनुसार, मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा हल्द्वानी के एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ती है। उसके पिता ने मुखानी पुलिस को तहरीर सौंपकर शिकायत की थी कि चार अक्तूबर को उसकी बेटी स्कूल के लिए निकली, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची। पुलिस ने जब ढूंढ खोज शुरू कि तो पता चला कि वह दिल्ली जाने वाली ट्रेन से चली गई है। पुलिस ने पांच दिन पहले उसे दिल्ली से बरामद किया।

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि पांच लोगों ने उसके साथ दिल्ली के एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दिल्ली के होटल से सीसीटीवी फुटेज और होटल में दी गई। आईडी की मदद से पांचों आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। उधर नाबालिग छात्रा के मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

ये हैं आरोपी⤵️

संदेश संभाजी चिपलेकर(25) पुत्र संभाजी चिपलेकर निवासी कामोठे,नवी मुंबई जिला रायगढ़ तहसील पनवेल कामोठे गांव नियर हनुमान मंदिर हाउस नंबर 1063।

रोशन चिन्तामन पाटिल(29) पुत्र चिन्तामन राघुनाथ पाटिल निवासी कामोठे गांव हाउस नंबर 137 सेक्टर 14 नियर हनुमान मंदिर जिला रायगढ़ महाराष्ट्र थाना कामोठे।

योगेश रमेश नाईक(34) पुत्र रमेश नाईक निवासी असूद गांव पोस्ट कलम वोली तहसील पनवेल जिला रायगढ़ महाराष्ट्र थाना खादेश्वर।

आशीष पुत्र रेवा राम अगरकर(30) निवासी हाउस नंबर 49 मोहम्मदपुर विलेज, आरके पुरम सैक्टर 12 नई दिल्ली 110066 थाना सेक्टर 12 आरकेपुरम नई दिल्ली।

साहिल कुमार(24) पुत्र पूरन सिह निवासी बसंत विहार शिवाकैंप हाउस नंबर 544 थाना बसन्त विहार साउथ वेस्ट नई दिल्ली 1005।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button