उत्तराखंडदेश-विदेशसमाचार

हल्द्वानी: स्मार्ट मीटर से उत्तराखंड की जनता को होने वाली परेशानी :- उक्रांद!

हल्द्वानी: स्मार्ट मीटर से उत्तराखंड की जनता को होने वाली परेशानी :- उक्रांद!

Hills Headline!!

हल्द्वानी,नैनीताल!!


उत्तराखंड क्रांति दल द्वारा आज दिनाँक 7.10.24 को एक ज्ञापन यू पी सी एल महा प्रबंधक कुमायूँ मंडल श्री गर्ब्याल जी को सौपा. जिसमे स्मार्ट मीटर से उत्तराखंड की जनता को होने वाली परेशानी से अवगत कराया गया.1 — उत्तराखंड क्रांति दल के  केंद्रीय महामंत्री (संगठन )सुशील उनियाल



ने कहा कि  *ऊर्जा**प्रदेश**में ऊर्जा *निगम कर रहा है जनता के साथ धोखा* उनियाल ने, कहा बिजली के बिलों में कई सारे चार्ज लगाकर भेज रहे हैं ,अगर प्रीपेड  स्मार्ट मीटर लगाने हैं तो सबसे पहले औद्योगिक क्षेत्र, सरकारी कार्यालयों, मंत्रियों के यहाँ विधायकों  के यहाँ बड़ी-बड़ी फैक्ट्री में लगे ,यूकेडी
नगराध्यक्ष  हरीश जोशी ,जिला कार्यकारी अध्यक्ष प्रताप चौहान ,पूर्व पार्षद रवि  बाल्मिकी सहित सभी नेताओं ने धामी सरकार उत्तराखंड के उपभोक्ताओं से हर महीने करोड़ रुपए की अवैध राशि वसूल रही है।
यूकेडी का मानना है सरकार की बिजली कंपनियों के साथ क्या साँठ-गाँठ है
और सरकार से उत्तराखंड की जनता की ओर से आग्रह किया गया है कि स्मार्ट मीटर जनता पर जबरदस्ती नहीं थोपे जाए. ऐसा करने पर यू के डी जनता को साथ लेकर आंदोलन के लिए बाध्य हो जायेगी. ज्ञापन देने वालों में केन्द्रीय महामंत्री सुशील उनियाल, जिला अध्यक्ष कार्यकारी प्रताप चौहान, महानगर अध्यक्ष हरीश चन्द्र जोशी, निवर्तमान पार्षद रवि वाल्मीकि, हरीश पाण्डे, मो. इरफ़ान, नवीन जोशी, नरेश तिवारी, सोनू राजपूत आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button