उत्तराखंडसमाचार

उत्तरकाशी की वायरल वीडियो पर महिला आयोग ने दिखाई सख्ती, महिला से मारपीट करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश

उत्तरकाशी की वायरल वीडियो पर महिला आयोग ने दिखाई सख्ती, महिला से मारपीट करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश

Hills Headline!!

देहरादून,उत्तराखंड!!

▪️उत्तरकाशी की वायरल वीडियो पर महिला आयोग ने दिखाई सख्ती, महिला से मारपीट करने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश

▪️महिला के साथ ऐसी जघन्य मारपीट करने वाले व ऐसी घटिया मानसिकता के लोगो का समाज मे होना दुर्भाग्यपूर्ण : कुसुम कण्डवाल

▪️महिलाओं के साथ ऐसी बर्बरता बर्दाश्त नही करेगा महिला आयोग, एसएसपी को निर्देश सोशियल मीडिया से डिलीट हो वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने महिला पर हो रहे क्रूर अत्याचार पर नाराजगी व्यक्त कर गहरी चिंता जताई है।




कल शाम से वायरल हो रहा एक वीडियो जो की उत्तरकाशी का बताया जा रहा है उस वीडियो पर उत्तराखण्ड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने स्वत संज्ञान लिया है।

मामले में आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव से फोन पर वार्ता करते हुए इस वायरल वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है, उन्होंने कहा कि महिला के साथ ऐसी जघन्य मारपीट करने वाले व ऐसे अभद्र व आपत्तिजनक शब्दो का उपयोग किया जाना बहुत निंदनीय है। ऐसी घटिया मानसिकता के लोगो का समाज मे होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी को आदेश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट करवाया जाए और मामले की तहकीकात कर आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो में दिखने वाले दोनों महिला और पुरुष पति पत्नी हैं जो कि चिन्यालीसौड़ के रहने वाले है एवं इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आयोग की अध्यक्ष ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी को कहा कि मामला बेहद गंभीर है एवं महिला के साथ क्रूरता करने  के साथ ही उसकी गरिमा और सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है। भले ही आरोपी महिला का पति है पत्नी के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बनाते हुए वायरल करना गंभीर अपराध है। महिलाओं के साथ ऐसी बर्बरता आयोग बर्दाश्त नही करेगा।

अधक्ष  कुसुम कंडवाल ने इस मामले में महिला के परिजनों को बुलाकर महिला की काउंसलिंग करवाने एवं आरोपी के विरुद्ध के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश  दिए।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button