उत्तराखंडसमाचार

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली।

Hills Headline!!

उत्तराखंड (देहरादून)

देहरादून पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में डकैती डाल कर फरार हुए एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। जबकि तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दर्रा रेट में पुलिस चेकिंग अभियान चलाए हुए थी। चेकिंग के दौरान बदमाश बैरियर तोड़कर यूटिलिटी से जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तभी यूटिलिटी पेड़ से जा टकराई। इस दौरान तिमली धर्मावला के जंगल में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। तभी दूसरे बदमाश ने भागकर पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग पर पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मार दी। जिससे आरोपी घायल हो गया।

सूचना मिलने के बाद एसएसपी अजय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस बरामद किया है। बता दें बदमाशों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पांच जून की रात को खुशालपुर सहसपुर में डैकती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस टीम द्वारा डकैती में शामिल एक अन्य आरोपी असलम को हरिद्वार से गिरफ्तार किया जा चुका है


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button