उत्तराखंडसमाचार

बिग ब्रेकिंग :- करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या !!

करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या !!


Hills Headline||

राजस्थान


राजस्थान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है दरसल जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिनदहाड़े मोपेड सवार दो हमलावर आए और गोगामेड़ी पर फायरिंग कर दी. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.
बताया जा रहा है कि घटना के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हमलावरों की तलाश की जा रही है. बताते हैं कि बदमाशों ने गोगामेड़ी को चार गोलियां मारी हैं. घटना के वक्त गोगामेड़ी अपने घर में थे.

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए. गोगामेड़ी को तुरंत मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. घटना के वक्त गोगामेड़ी के साथ मौजूद अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

पुलिस का कहना है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मंगलवार दोपहर करीब 1:45 बजे श्याम नगर जनपथ स्थित घर के बाहर खड़े थे. इसी दौरान स्कूटर पर दो बदमाश आए थे. हमलावरों ने गोगामेड़ी पर फायरिंग कर दी. सूचना पर श्याम नगर पुलिस मौके पर पहुंची.

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button