उत्तराखंडसमाचार

(अल्मोड़ा)घर से लापता युवती प्रेमी के साथ होटल में मिली, परिजनों की प्रतिक्रिया भी सामने आई !

Hills Headline||


भुवन चन्द्र जोशी

अल्मोड़ा


अल्मोड़ा में घर से अचानक लापता युवती ने प्रेमी संग चुपके से विवाह कर लिया। चार दिन बाद युवती को प्रेमी के साथ पुलिस ने होटल में बरामद किया। गुमशुदगी दर्ज होने पर स्वजनों के सुपुर्द किया गया। युवती ने विवाह का हवाला देकर युवक के साथ रहने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने उसे होटल से बरामद कर लिया है।
बताया जा रहा है कि दन्या थाने में बीते 26 अगस्त को एक व्यक्ति ने अपनी 19 वर्षीय पुत्री के अचानक लापता होने के संबंध में शिकायत की थी। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। जगह-जगह उसे खोजा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल पा रहा था। इधर बीते बुधवार को पुलिस को युवक और युवती के अल्मोड़ा स्थित एक होटल में रहने की सूचना मिली।
देर शाम होटल में पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया। पहले दोनों को कोतवाली ले जाया गया, इसके बाद यहां से दन्यां थाने ले गए। युवती ने बताया कि उसने बागेश्वर निवासी प्रेमी के साथ मंदिर में विवाह कर लिया है और अब वह उसी के साथ रहेगी। पुलिस ने युवती को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक स्वजन भी दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार हैं।

यूट्यूब पर सर्च करें
Http://HillsHeadline.com और हमारे यूट्यूब को Subscribe करें , अपने आसपास की खबर या विज्ञापन हमें हमारे व्हाट्सएप नम्बर 84495 73757 पर भेजें!!
हर खबर को पाने के लिये हमारे
व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ें

https://chat.whatsapp.com/Lf3UqXdmACA9HSoEFVFeGV

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button