उत्तराखंडसमाचार

निर्माणाधीन मकान में चोरों ने बोला धावा, भवन स्वामी की सूझ बूझ से पुलिस की गिरफ्त में आये!

Hills Headline||


कैप्टन सोबन सिंह भड़!!

हल्द्वानी


कल दोपहर में करीब 1:30 बजे मूसलाधार बारिश में कमलुआवागांजा गौड़ स्थित रिवर वैली कालोनी के गेट नंबर 3 में दो संदिग्ध (संभवतः नशे के आदि) लड़के एक पूर्व सैनिक सैनिक के निर्माणाधीन भवन में दिन दहाड़े चोरी के इरादे से घुसे। इन दोनों ने निर्माणाधीन भवन में घुसने का ऐसा समय चुना जिस समय अधिकतर लोग या तो खाना खा रहे होते हैं या फिर सो रहे होते हैं। इनके उक्त भवन में घुसने का समय और हालत ऐसे थे जो इनके संदिग्ध होने का प्रमाण पुख्ता करती है। ये लोग दोपहर में करीब 1बजे से 1:30 के बीच उक्त स्थान पर पहुंचे पड़ोसी से से चाकू मांगा ताकि निर्माणाधीन भवन में पड़े सीमेंट के खाली कट्टों का पर्दा बनाकर बना सकें और कुछ हद तक ये कामयाब भी हो गए थे परंतु पड़ोसी सुबेदार बलवंत सिंह की सजगता से दोनों चोर, चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे सके क्योंकि उन्होंने भवन स्वामी को इस बाबत बताया तो वह (भवन स्वामी) बाहर होने के कारण कुछ देर से पहुंचे तो ये दोनों मय ऑटो रिक्सा के घटना स्थल से भाग गए जिसका पीछा भवन स्वामी ने कुसुमखेड़ा तक किया परंतु चोरों द्वारा पानी से भरे रोड पर ऑटो दौड़ा दिया और गुम हो गए इसी दौरान भवन स्वामी ने इनका ऑटो का नंबर UK 04 AT 7883 नोट कर लिया। इसी नंबर के आधार पर उक्त थ्री व्हीलर के स्वामी हीरा नगर निवासी का पता चला और उनसे संपर्क किया गया तो देर शाम थ्री व्हीलर स्वामी उन दोनों लड़कों को पकड़ कर लाए बाद में कालोनी के अध्यक्ष कैप्टन सोबन सिंह भड़ ने इसकी सूचना मुखानी थाने में एस.ओ. श्री बोहरा जी को दी तब पुलिस इन दोनों को चोरी के सामान के साथ पकड़ कर ले गई।
पकड़े गए दो लड़कों का विवरण इस प्रकार है:-

  1. गौतम आर्या पुत्र श्री अर्जुन राम
    उम्र करीब 25 वर्ष (आरोपी के बताए अनुसार) उम्र के प्रमाण के कोई भी दस्तावेज आरोपी से नहीं मिले, निवासी हीरा नगरनाजदिक एस.के. ट्रेडर्स, हलद्वानी।
  2. रवि थापा पुत्र मोहन सिंह 8/17 वार्ड नंबर 10 पांडे निवास बद्रीपुरा

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button