Hills Headline

(अल्मोड़ा)युवक की मौत के बाद परिवार पर टूटा दुःखो का पहाड़,छोटा सा सहयोग करके आप भी बेसहारा परिवार का सहारा बन सकते हो!

भुवन चंद्र जोशी


अल्मोड़ा

अल्मोड़ा जनपद के जागेश्वर क्षेत्र चर्चाली गाँव के कैलाश भट्ट का दिनाँक 6/5/2023 को निधन हो गया था उनके निधन के बाद उनके परिवार मुशीबतों का पहाड़ टूट गया है ! निधन के बाद दिवंगत कैलाश भट्ट के घर में कमाई का जरिया कुछ नही रहा है परिवार में एकमात्र व्यक्ति था जिसके कमाई से परिवार का भरण पोषण होता था . घर में दो मासूम बच्चे हैं व पत्नी हैं क्षेत्र के समाजसेवी चंदन बिलवाल जो की कैलाश भट्ट के मित्र रहे जिनके द्वारा उनके परिवार के लिये एक चोटी से मुहिम चलाई है चंदन ने बताया कि हमने दिवंगत कैलाश भट्ट के बैंक खाता नम्बर को गुप्त तरीके से लिया है उन्होंने कहा कि मैं और मेरी टीम इस दुःखद घड़ी में कैलाश भट्ट के परिजनों के साथ खड़ी है उन्होंने बताया कि लगभग 5 हजार रुपये कई समाजसेवियों के तरफ से आ भी गया है जो कि कैलाश भट्ट जी के पत्नी के खाते में ट्रांसफर कर दिया गया है !
कैलाश भट्ट जी के परिजनों का बैंक खाता ना होने कारण मेरे मित्रो व समाजसेवियों ने मेरे खाते में डाला , उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि कोई भी समाजसेवी मेरे खाते में पैसे ना डालें डारेक्ट श्री कैलाश भट्ट जी के पत्नी के खाते में डालें ! आप भी बेसहारा परिवार की मदद करके एक बेसहारा परिवार का सहारा बन सकते हैं ताकि दिवंगत कैलाश भट्ट के परिजनों के इस दुःखद घड़ी में उनके साथ हमारा समाज खड़ा है !


कैलाश भट्ट की पत्नी बैंक खाते का विवरण निम्न है

खाता धारक का नाम :- बबिता भट्ट
खाता संख्या :- 36923024766
IFSC कोड:- SBIN0001574

!!आओ पहल करें, बेसहारे परिवार का सहारा बनें!!

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button