उत्तराखंडसमाचार

बहराइच हिंसा, मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद समेत 23 घरों पर बुलडोजर चलेगा !

बहराइच हिंसा, मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद समेत 23 घरों पर बुलडोजर चलेगा !

Hills Headline!!

बहराइच, उत्तर प्रदेश!

बहराइच. बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद समेत 23 घरों पर बुलडोजर चलेगा. महराजगंज में 23 घरों पर अवैध अतिक्रमण का नोटिस चस्पा किया गया है. 19 मुस्लिम घरों पर और चार हिंदू समुदाय के मकानों पर नोटिस चस्पा किया गया है. सभी को तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है. उसके बाद अवैध अतिक्रमण हटाया जाएगा. नोटिस में लिखा है अगर ये निर्माण नियम के अनुसार है तो इसके कागजात डीएम ऑफिस में तीन दिन के अंदर दिखा दे नहीं तो अवैध निर्माण को पुलिस बल के साथ हटा दिया जाएगा. बहराइच के महसी इलाके के महाराजगंज में पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी कुछ पुलिसवालों के साथ नोटिस चस्पा करने पहुंचे. नोटिस अब्दुल हमीद के घर पर भी चस्पा किया गया है.


गोली कांड के मुख्य आरोपियों की होगी प्रॉपर्टी की जांच

बहराइच गोली कांड के मुख्य आरोपियों की प्रॉपर्टी की जांच होगी. बहराइच हिंसा गोलीकांड में 6 नामजद और 4 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है. बहराइच के महाराजगंज बाजार में 13 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा हुई थी. जनपद बहराइच हिंसा को 4 दिन हो गए है लेकिन अब हिंसा वाली जगह महराजगंज में शांति है. हालांकि दुकाने बंद है. लोग घरों मे है6. बाजार में पुलिस तैनात है लेकिन स्थानीय लोगो का कहना है कि अब बाजार में शांति है.

हम कार्रवाई से खुश नहीं : रोली मिश्राइधर, मृतक रामगोपाल मिश्रा की पत्नी ने कहा कि आरोपियों को वैसे ही मारा जाए जैसे पति को मारा गया है. हम कार्रवाई से खुश नहीं है. जितनी गोली हमारे पति को मारी गईं, उन्हें भी उतनी गोली मारी जाएं.’


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button