उत्तराखंडसमाचार

उत्तराखंड :- नशे में धुत कांस्टेबल पड़ा रहा नाले में, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने किया निलंबित

उत्तराखंड :- नशे में धुत कांस्टेबल पड़ा रहा नाले में, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने किया निलंबित

Hills Headline!!


रुद्रपुर,उत्तराखंड!!

नशे में धुत कांस्टेबल नाले में पड़ा रहा। इस पर किसी ने वीडियो बना ली और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। करीब तीन-चार दिन बाद मामला चर्चा में आया तो वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। जिसके बाद जांच शुरू की गई।
मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने उसे निलंबित कर दिया।  कुछ दिन पहले अटरिया रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पास गली में उत्तराखंड पुलिस की वर्दी पहने एक कांस्टेबल नाले में पड़ा हुआ था। उसके जूते भी खुले थे। यह देख वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने उसकी वीडियो बना ली।

वायरल हुआ वीडियो

इधर, मंगलवार को नाले में पड़े हुए कांस्टेबल की वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ। जो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद अधिकारियों ने कांस्टेबल नशे में धुत था या फिर बीमारी के कारण बेहोश हो गया, इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के जरिए एक वीडियो मिली है। जांच में पता चला कि कांस्टेबल जितेंद्र कुमार झनकइया थाने में तैनात था। 11 अगस्त को सीईआर के लिए पुलिस लाइन में आमद कराई थी। आठ सितंबर की सुबह से प्रात कालीन गणना से अनुपस्थित था। वायरल वीडियो के बाद कांस्टेबल जितेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया है।


Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button