उत्तराखंडसमाचार

उत्तराखंड में कम नही हो रहे हैं इंसानों पर वन्यजीवों के हमले, अब यहाँ गुलदार ने मजदूर पर किया हमला!

उत्तराखंड में कम नही हो रहे हैं इंसानों पर वन्यजीवों के हमले, अब यहाँ गुलदार ने मजदूर पर किया हमला!


Hills Headline!!

काशीपुर, उधम सिंह नगर!!


उत्तराखंड में इंसानों पर वन्यजीवों के हमलों की खबरें कम होने का नाम नही ले रहे हैं
आये दिन कहीं न कहीं से वन्यजीवों के आतंक की खबरें देखने व सुनने को मिल ही जा रही हैं ! इसी क्रम में उत्तराखंड के काशीपुर में एक व्यक्ति पर गुलदार ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है जहां शोर सुनकर पहुंचे कुछ लोगों ने किसी तरह व्यक्ति को गुलदार के शिकंजे से बचाकर अस्पताल पहुंचाया गया है जहां घायल व्यक्ति को जेरे ए इलाज रखा गया है।
उत्तराखंड के काशीपुर में भीषण ठंड के चलते जंगल से लकड़ी काटने गए एक मजदूर पर गुलदार ने हमला बोल दिया मजदूर ने काफी देर तक गुलदार से जमकर हातापाई की लेकिन उसके आगे मजदूर सफल नहीं हो पाया और बुरी तरीके से उसके हमले से घायल हो गया । आसपास के लोगों ने चीख पुकार की आवाज सुनकर जंगल की ओर दौड़े जहां 42 वर्षीय कृष्ण कुमार घायल अवस्था में पड़ा हुआ था अन्य लोगों ने उसको यहां के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है, ये सारा मामला मानपुर रोड स्थित उजाला अस्पताल के पीछे जंगल का बताया जा रहा है।

घायल व्यक्ति को राजकीय चिकित्सालय के ऑर्थो सर्जन डॉक्टर राजीव चौहान ने बताया कि गुलदार के हमले का एक 42 वर्षीय व्यक्ति कृष्ण कुमार यहां लाया गया जिसका एक कान पूरी तरीके से कटा हुआ था और सर में काफी छोटे लगी हुई हैं उसकी हालत को देखते हुए उसको फिलहाल भर्ती कर लिया गया है । डॉ चौहान ने बताया की इस वक्त कृष्ण कुमार खतरे से बाहर है। यहां बता दें कि पिछले काफी समय से ग्रामीण व नगर क्षेत्र में गुलदार कहीं ने कहीं घूमता दिखाई देता रहा है, वन विभाग ने भी गुलदार को पकड़ने के लिए जंगलों में पिंजरे तक लगाए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। आज एक बार फिर मानपुर रोड स्थित उजाला हॉस्पिटल के पीछे जंगल में गुलदार के हमले से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है, फिलहाल अभी खबर लिखे जाने तक

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button