उत्तराखंडसमाचार

बड़ी खबर :- यहाँ मोर्चरी में रखे शव को कुतरा चूहों ने , परिजनों में आक्रोश !

मोर्चरी में रखे शव को कुतरा चूहों ने , परिजनों में आक्रोश व्याप्त !


Hills Headline||

पौड़ी,उत्तराखंड!!


जनपद पौड़ी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम हाउस में रखे गए एक शव को चूहे कुतर गए हैं। मामला पौड़ी जिला अस्पताल से संबंधित है और इस विषय में परिजनों की ओर से आक्रोश जताया गया है।

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करने का निर्णय लिया है और इस घटना की जांच के लिए उच्च अधिकारियों को शिकायत भेजी गई है। घटना के बाद परिजनों ने इस लापरवाही के खिलाफ आपत्ति व्यक्त की है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मोर्चरी के दरवाजे खुले होने के कारण चूहे अंदर घुस गए और इसके बाद उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस में रखे शव को कुतर दिया। इस पूरे मामले में एसीएमओ रमेश कुमार ने बताया कि दरवाजे को सही करवाया जा रहा है ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो सके।
इसके साथ ही, चूहों को मारने की दवा भी मोर्चरी में डालने के आदेश जारी किए गए हैं, जिससे इस प्रकार की घटना से बचाव करने का प्रयास किया जा रहा है।

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button