उत्तराखंडसमाचार

लमगड़ा:- डोल आश्रम की फर्जी वेबसाइट बनाकर हजारों की ठगी, जांच शुरू !!

Hills Headline||


अल्मोड़ा,लमगड़ा।

साइबर ठगों ने लोगों को ठगने के लिये तरह तरह के तरीके चुने हैं अब जनपद अल्मोड़ा के लमगड़ा स्थित प्रसिद्ध डोल आश्रम की फर्जी वेबसाइट बनाकर ऑनलाइन बुकिंग के नाम पर लोगों से हजारों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। आश्रम प्रबंधन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अनुसार पुलिस के मुताबिक श्री कल्याणिका हिमालय देवस्थानम ट्रस्ट कनरा डोल आश्रम के प्रबंधक स्वामी कपिलानंद ने मामले की तहरीर सौंपी। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों ने आश्रम की फर्जी वेबसाइट बनाकर आश्रम में कमरे की ऑनलाइन बुकिंग की। जब दिल्ली, यूपी सहित देश के विभिन्न लोगों ने पूछताछ के लिए आश्रम प्रबंधन से संपर्क किया तो मामले का पता चला। उन्होंने बताया कि कई लोगों से ऑनलाइन बुकिंग के नाम पर पैसों की ठगी की गई है। ऐसे में आश्रम की छवि भी धूमिल हो रही है। उन्होंने बताया कि आश्रम की तरफ से कोई धन नहीं लिया जाता। थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने कहा कि उनकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सीओ विमल प्रसाद ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी है।


न्यूज सोर्स अमर उजाला

Hills Headline

उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल हिल्स हैडलाइन का प्रयास है कि देवभूमि उत्तराखंड के कौने – कौने की खबरों के साथ-साथ राष्ट्रीय , अंतराष्ट्रीय खबरों को निष्पक्षता व सत्यता के साथ आप तक पहुंचाएं और पहुंचा भी रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप आज हिल्स हैडलाइन उत्तराखंड का लोकप्रिय न्यूज पोर्टल बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button